mtvvssghdream11

एनबीए प्लेयर प्रॉप्स

वारियर्स बनाम सेल्टिक्स गेम 4 के लिए 3 सर्वश्रेष्ठ एनबीए प्रोप बेट आज (गेम 4 में जॉर्डन पूल पार्टी पर बेट)

2022 एनबीए फाइनल - गेम टू / थेरॉन डब्ल्यू। हेंडरसन / गेटी इमेजेज

गेम 3 में सेल्टिक्स के खिलाफ निराशाजनक प्रदर्शन के बाद योद्धाओं की दीवार के खिलाफ अपनी पीठ है और बढ़ती सेल्टिक्स पर परेशान जीत के लिए खुद को स्थिति में लाने के लिए मजबूत होने की जरूरत है।

श्रृंखला में 2-1 की बढ़त के साथ बोस्टन ने पहली और चार तिमाहियों में गोल्डन स्टेट को दोहरे अंकों से आउटस्कोर करते हुए, आश्वस्त करने वाले अंदाज में वॉरियर्स को खोला और बंद किया। उनकी दुखती एड़ी तीसरी बनी हुई है,

वारियर्स बनाम सेल्टिक्स टुडे के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रोप दांव

  • वारियर्स थर्ड क्वार्टर प्वाइंट लाइन -0.5 (-105)
  • अल होरफोर्ड 10.5 अंक के तहत (-115)
  • जॉर्डन पूल 2 से अधिक 3-पॉइंटर्स मेड (-135)

वारियर्स थर्ड क्वार्टर प्वाइंट लाइन -0.5 (-105)

मुझे वास्तव में यकीन नहीं है कि सेल्टिक्स के साथ सेल्टिक्स के खिलाफ योद्धाओं को तीसरे क्वार्टर में केवल आधे अंक का समर्थन क्यों किया जाता है, लेकिन मैं इसे लेता हूं और इतिहास को दोहराता हूं। अब तक एनबीए फाइनल्स में वॉरियर्स ने तीसरे क्वार्टर में सेल्टिक्स को 38-24, 35-14 और 33-25 से मात दी है। यह गोल्डन स्टेट के पक्ष में 14.3 अंकों का औसत अंक अंतर है। मैं इस पर अधिक विचार नहीं करने जा रहा हूं। मैं एक बार फिर से सेल्टिक्स को एक या अधिक अंक से आउट करने के लिए योद्धाओं का समर्थन करूंगा।

अल होरफोर्ड 10.5 अंक के तहत (-115)

मई की शुरुआत में बक्स खेलने के बाद से हॉरफोर्ड ने बैक-टू-बैक गेम में 11 अंक ग्रहण नहीं किए हैं - और उन्होंने गोल्डन स्टेट के खिलाफ गेम 3 में सिर्फ 11 रन बनाए। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि हॉरफोर्ड पिछले दौर में हीट के मुकाबले फाइनल में खेले गए प्रति गेम औसतन 7 मिनट से कम खेल रहा है और पूर्वी सम्मेलन सेमीफाइनल में बक्स के मुकाबले 9 मिनट से भी कम खेल रहा है। वॉरियर्स के छोटे लाइनअप ने सेल्टिक्स को हॉरफोर्ड को बेंच पर और अधिक रखने और अधिक एथलेटिक ग्रांट विलियम्स को लाइनअप में अतिरिक्त समय देने के लिए मजबूर किया है। यह सब हॉरफोर्ड के लिए एक और डाउन गेम की ओर इशारा करता है।

जॉर्डन पूल 2+ से अधिक 3-पॉइंटर्स मेड (-135)

स्टेफ करी के पैर में दर्द होने के कारण, पूले के पास शूट करने के अधिक अवसर होने चाहिए, जिससे अधिक 3-पॉइंटर्स बन सकें। उन्होंने अब तक फाइनल में 6 प्रयासों का औसत निकाला है, लेकिन जब करी सत्र के अंत में एक और पैर की चोट के साथ बाहर थे, तो उनका औसत 10 से अधिक प्रयासों का था। यह नहीं कह रहा कि वह इस महत्वपूर्ण खेल में उस नंबर पर पहुंच गया है, लेकिन मैं उसे आज रात 7 या 8 प्रयास करते हुए देख सकता था। सच है, वह फाइनल में डीप से केवल 33.5% औसत है, लेकिन वह एक अजीब निशानेबाज है और गेम 3 में उसके द्वारा किए गए 1-फॉर 4 जैसे खराब प्रदर्शन से वापस उछाल देता है। मैं इस संख्या पर नहीं जाऊंगा, लेकिन मुझे लगता है, एक तंग खेल में क्या होना चाहिए जहां पूल कुछ और शॉट लेता है, उसे 2 या अधिक मिलते हैं।