एनबीए ड्राफ्ट अफवाहें: हॉर्नेट कोचिंग मेस के व्यापार प्रभाव हो सकते हैं

शार्लोट हॉर्नेट्स अपने अगले मुख्य कोच को काम पर रखने से पहले 2022 एनबीए ड्राफ्ट से पहले कुछ कदम उठा सकती हैं, क्योंकि वे अभी बास्केटबॉल फ्रैंचाइज़ी के रूप में हैं।

द्वारा वेदी पर छोड़े जाने के बादस्वर्ण राज्य योद्धाओंसहायक केनी एटकिंसन, थेशेर्लोट हॉर्नेट्सन केवल अपनी लंबी-लंबी कोचिंग खोज में सैनिक हैं, बल्कि वे अपने अच्छे पर कई प्रमुख खिलाड़ी बना सकते हैं, लेकिन व्यापार के लिए महान रोस्टर उपलब्ध नहीं हैं।

ब्लीचर रिपोर्ट के जेक फिशर मंगलवार को रिपोर्ट किया गया, "हॉर्नेट्स से टेरी रोज़ियर, पीजे वाशिंगटन, केली ओब्रे जूनियर और मेसन प्लमली में व्यापारिक हितों को (माइल्स) ब्रिज की प्रतिबंधित मुक्त एजेंसी से पहले मापने की उम्मीद है।" वह यह भी कहेगा कि शार्लेट को अपना अगला मुख्य कोच नियुक्त करने की कोई जल्दी नहीं है, लेकिन वह माइक डी'एंटोनी या टेरी स्टॉट्स में अपने दो अन्य फाइनलिस्टों पर कड़ी नज़र रख सकती है।

शार्लोट संभावित रूप से नोट के सभी का व्यापार कर रहा है जिसका नाम लामेलो बॉल नाम नहीं है, बिना किसी मुख्य कोच के निश्चित रूप से इन दिनों एक पेशेवर बास्केटबॉल फ़्रैंचाइज़ी चलाने का एक शानदार तरीका लगता है।

अपनी असफल कोचिंग खोज के बाद शार्लोट हॉर्नेट्स पूरी तरह से गड़बड़ हैं

जेम्स बोर्रेगो के लिए एटकिंसन को संभालने के लिए सबसे बड़ी पकड़, कथित तौर पर, वित्तीय रूप से आस-पास थी कि वह अपने कोचिंग स्टाफ को कैसे इकट्ठा कर सकता है। फिशर ने बताया कि बोर्रेगो के कई पूर्व सहायक अभी भी एक साल के लिए अनुबंध पर हैं और शार्लोट पसंद करेंगे कि जो कोई भी उनके लिए कार्यभार संभालेगा वह इन कोचों को बनाए रखेगा। जब कोचिंग स्टाफ के वेतन की बात आती है तो हॉर्नेट भी पांच से नीचे हैं।

यदि कोई पूर्वएनबीए मुख्य कोच स्वेच्छा से बे एरिया में बास्केटबॉल स्वर्ग छोड़ने जा रहा है, वह ऐसा किसी ऐसे संगठन के लिए नहीं करने जा रहा है जो सस्ते के रूप में आता है। माइकल जॉर्डन को नहीं बताना मुश्किल हो सकता है, लेकिन एटकिंसन ने ठीक यही किया। वह गोल्डन स्टेट में स्टीव केर के स्पष्ट उत्तराधिकारी नहीं हो सकते हैं, लेकिन यह स्पष्ट है कि एटकिंसन अपने परिवार को फिर से स्थानांतरित करने के लिए तैयार नहीं है।

अंततः, चार्लोट कथित तौर पर ब्लॉक पर डाल रहे खिलाड़ी छींकने के लिए कुछ भी नहीं हैं। ये ऐसे खिलाड़ी हैं जो किसी भी टीम को गेम जीतने में मदद करने के लिए महत्वपूर्ण रोटेशनल पीस हो सकते हैं। इस कैलिबर के खिलाड़ियों को हटाने में समस्या यह है कि आने वाले मुख्य कोच को किसके साथ काम करना होगा? कौन कह सकता है कि बोर्रेगो का अंतिम उत्तराधिकारी भी मसौदा प्रक्रिया का हिस्सा होगा। शेर्लोट एक गर्म गड़बड़ है।

एक बार फिर, यही कारण है कि एटकिंसन के साथ सौदे को विफल करने के लिए हॉर्नेट को काटने के लिए वापस आ रहा है।