मेट्स इंजरी अपडेट्स: पीट अलोंसो, स्टार्लिंग मार्टे कब तक आउट हो सकते हैं

पीट अलोंसो और स्टार्लिंग मार्टे दोनों ने मंगलवार रात की प्रतियोगिता को चोटों के साथ छोड़ दिया। वे कितना समय चूकेंगे?

में दो बड़े समय के sluggersन्यूयॉर्क मेट्सदूसरी पारी में चोटों के साथ लाइनअप प्रत्येक कल रात के खेल से बाहर हो गया।

दूसरे बेस में खिसकने के दौरान मार्टे ने चोरी के प्रयास में खुद को घायल कर लिया, उन्होंने बाद में बाएं क्वाड की जकड़न के साथ खेल छोड़ दिया। पैड्रेस स्टार्टर यू दरविश के एक हार्ड सिंकर के साथ अलोंसो को दाहिने हाथ पर मारा गया था। दोनों खिलाड़ियों से कम से कम कुछ मैचों में चूकने की उम्मीद है।

खेल के बाद, प्रबंधक बक शोलेटर से पूछा गया कि क्या उन्हें विश्वास है कि दोनों खिलाड़ी अगले कुछ दिनों में लाइनअप में वापस आ जाएंगे और उन्होंने एक छोटे और अशुभ संदेश के साथ जवाब दिया।

"मुझे आपका आशावाद पसंद है, लेकिन मैं इसे इस समय साझा नहीं करता।"

मेट्स इंजरी अपडेट: पीट अलोंसो, स्टार्लिंग मार्ट के लिए समय सारिणी

सौभाग्य से मेट्स के प्रशंसकों के लिए, अलोंसो का एक्स-रे नकारात्मक आया, इसलिए हाथ में कोई फ्रैक्चर नहीं है, जिसका अर्थ है कि 27 वर्षीय पहले बेसमैन के लिए एक छोटी अनुपस्थिति एक वास्तविक संभावना है।

हालांकि, मार्टे आज किसी समय अपने बाएं क्वाड पर एक एमआरआई करने के लिए तैयार हैं और एमएलबी के अंदरूनी सूत्र जॉन हेमन के अनुसार आने वाले दिनों में घायलों की सूची में उतरने के लिए एक सुरक्षित शर्त है।

ये चोट अपडेट मेट्स के लिए बुरे समय में आते हैं क्योंकि उनके पास पहले से ही आईएल पर जैकब डीग्रोम, मैक्स शेज़र और टायलर मेगिल में तीन शीर्ष स्तरीय शुरुआत है। बैकस्टॉप जेम्स मैककैन भी कलाई की चोट से पीड़ित हैं, जो संभवत: उन्हें मई से जून के अंत तक या जुलाई में भी बाहर रखेगी।

क्या अलोंसो को घायल सूची में उतरना चाहिए, मेट्स के पास उन्हें बदलने के लिए कुछ इन-हाउस विकल्प हैं, जिनमें बार-बार इस्तेमाल किए जाने वाले बेंच बैट जेडी डेविस और साथ ही हाल ही में पदावनत डोम स्मिथ शामिल हैं, जिनकी प्राथमिक रक्षात्मक स्थिति पहला आधार है।

घायल सूची की यात्रा की स्थिति में मार्टे को बदलना थोड़ा मुश्किल हो सकता है, लेकिन मेट्स के पास मौजूदा सक्रिय रोस्टर पर निक प्लमर हैं और खलील ली, मार्क विएंटोस और में मामूली लीग में कुछ 40-मैन विकल्प नीचे हैं। उपरोक्त स्मिथ।